Hindi Shayari - हिंदी शायरी Love Shayari ! लव शायरी ! Lovely Shayari In Hindi

.
0

Love Shayari In Hindi (लव शायरी हिंदी); Real love can’t be defined in words, but here we will show how lovers can express their heart feelings with their lover with the help of Shayari. So we have made this 2021 Best Love Shayari (True Love Shayari in Hindi, Best Love Status, Love Shayari Images, Beautiful Love SMS, Romantic Love Shayari, Love Shayari for Girlfriend and Boyfriend) post in Hindi.

Hindi Shayari - हिंदी शायरी Love Shayari ! लव शायरी ! Lovely Shayari In Hindi



  तेरे ख्याल से खुद को छुपा के देखा है,

दिल-ओ-नजर को रुला-रुला के देखा है,
तू नहीं तो कुछ भी नहीं है तेरी कसम,
मैंने कुछ पल तुझे भुला के देखा है।
Tere Khayal Se Khud Ko Chhupa Ke Dekha Hai,
Dil-o-Najar Ko Rula-Rula Ke Dekha Hai,
Tu Nahi To Kuchh Bhi Nahi Hai Teri Kasam,
Maine Kuchh Pal Tujhe Bhula Ke Dekha Hai.

हम आपकी हर चीज़ से प्यार कर लेंगे,
आपकी हर बात पर ऐतबार कर लेंगे,
बस एक बार कह दो कि तुम सिर्फ मेरे हो,
हम ज़िन्दगी भर आपका इंतज़ार कर लेंगे।
Hum Aapki Har Cheez Se Pyar Kar Lenge,
Aapki Har Baat Par Aitbaar Kar Lenge,
Bas Ek Bar Keh Do Ki Tum Sirf Mere Ho,
Hum Zindagi Bhar AapKa Intezaar Kar Lenge.

Milna Mukaddar Mein Likha Nahi

जिनका मिलना मुकद्दर में लिखा नहीं होता,
उनसे मोहब्बत कसम से बा-कमाल होती है।
Jinka Milna Mukaddar Mein Likha Nahi Hota,
Unse Mohabbat Kasam Se Ba-Kamaal Hoti Hai.

दिल से पूछो तो आज भी तुम मेरे ही हो,
ये ओर बात है कि किस्मत दगा कर गयी।
Dil Se Poochho To Aaj Bhi Tum Mere Hi Ho,
Ye Aur Baat Hai Ki Kismat Dagaa Kar Gayi.


Sad Shayari, Pehli Mohabbat Ka Anzaam

हर तन्हा रात में एक नाम याद आता है,
कभी सुबह कभी शाम याद आता है,
जब सोचते हैं कर लें दोबारा मोहब्बत,
फिर पहली मोहब्बत का अंजाम याद आता है।
Har Tanha Raat Mein Ek Naam Yaad Aata Hai,
Kabhi Subhah To Kabhi Shaam Yaad Aata Hai,
Jab Sochte Hain Kar Lein Dobara Mohabbat,
Fir Pehli Mohabbat Ka Anzaam Yaad Aata Hai.

Attitude Shayari, Najar Andaz Mat Kariye

हमें शायर समझ के यूँ नजर अंदाज मत करिये,
नजर हम फेर ले तो हुस्न का बाजार गिर जायेगा।
Humein Shayar Samajh Ke Yoon Najar Andaz Mat Kariye,
Najar Hum Fer Le To Husn Ka Baazar Gir Jayega.

हमारी हैसियत का अंदाज़ा तुम ये जान के लगा लो,
हम कभी उनके नहीं होते जो हर किसी के हो गए।
Humari Haisiyat Ka Andaza Tum Ye Jaan Ke Laga Lo,
Hum Kabhi Unke Nahi Hote Jo Har Kisi Ke Ho Gaye.

मैं आईनों से मायूस लौट आया था,
मगर किसी ने बताया बहोत हसीन हूँ मैं। 

Main aaeenon se maayoos laut aaya tha, 
magar kisee ne bataaya bahot haseen hoon main.

कहते थे तुझको लोग मसीहा मग़र  यहां,
एक शख्स मर गया तुझे देखने के बाद। 

Kahate the tujhako log maseeha magar yahaan, 
ek shakhs mar gaya tujhe dekhane ke baad.


वो एक शख्स समझता था मुझे,
फिर वो भी समझदार हो गया। 

Vo ek shakhs samajhata tha mujhe, 
phir vo bhee samajhadaar ho gaya. 

ख़्वाहिश-ए ज़िंदगी बस इतनी सी  है अब हमारी,
की तेरा साथ हो और ज़िन्दगी कभी ख़त्म न हो। 

Khvaahish-e zindagee bas itanee see hai ab hamaaree, 
kee tera saath ho aur zindagee kabhee khatm na ho.

मैं हूँ और साथ तेरी बिखरी हुई यादें हैं,
क्या इसी चीज़ को कहते हैं गुज़ारा होना।
वो मेरे बाद भी खुश होगा किसी और के साथ,
मीठे चश्मों को कहाँ आता है खरा होना। 
New Hindi Shayari. बेहतरीन शायरी इन हिंदी। 

हिंदी शायरी लिखा हुआ चाहिए डाउनलोड।

Main hoon aur saath teree bikharee huee yaaden hain, 
kya isee cheez ko kahate hain guzaara hona. 
Vo mere baad bhee khush hoga kisee aur ke saath, 
meethe chashmon ko kahaan aata hai khara hona.

कुछ मजबूरियां हैं वरना,
कहाँ रहा जाता है तेरे बिन।

Kuchh majabooriyaan hain varana, 
kahaan raha jaata hai tere bin.

दिल की जिद हो तुम वरना,
इन आँखों ने बहुत लोग देखे हैं।

Dil kee jid ho tum varana, 
in aankhon ne bahut log dekhe hain.


हिंदी शायरी लिखा हुआ। Read Best Shayari in Hindi.

तुमने देखा ही नहीं हमसे बनाके वरना,
तुम्हे वो मक़ाम देते की ज़माना देखता।

Tumane dekha hee nahin hamase banaake varana, 
tumhe vo maqaam dete kee zamaana dekhata. 

किसी दिन हम न होंगे,
और हमारी मुस्कुराती तस्वीर रह जाएगी।

Kisee din ham na honge, 
aur hamaaree muskuraatee tasveer rah jaegee.

Wait wait there is not ending of Hindi Shayari collection. Please go on below pagination and read latest shayari in Hindi

Too Hazar Bar Bhi Roothe To Mna Lunga Tujhe
Magar Dekh Mohabbat Me Shamil Koi Dusra Na Ho
तू हज़ार बार भी रूठे तो मना लूँगा तुझे
मगर देख मोहब्बत में शामिल कोई दूसरा ना हो

Kismat Yah Mera Imtehaan Le Rahi Hai
Tadap Kar Yah Mujhe Dard De Rahi Hai
Dil Se Kabhi Bhi Mainne Use Door Nahi Kiya
Phir Kyon Bewfai Ka Woh Ilazaam De Rahi Hai

किस्मत यह मेरा इम्तेहान ले रही है
तड़प कर यह मुझे दर्द दे रही है
दिल से कभी भी मैंने उसे दूर नहीं किया
फिर क्यों बेवफाई का वह इलज़ाम दे रही है

Mare To Lakhon Hongey Tujhpar
Main To Tere Saath Jeena Chhaahta Hun
मरे तो लाखों होंगे तुझ पर
मैं तो तेरे साथ जीना चाहता हूँ

Best Love Shayari In Hindi

Wapas Laut Aaya Hai Hawaon Ka Rukh Modne Wala
Dil Me Fir Utar Raha Hai Dil Todne Wale
वापस लौट आया है हवाओं का रुख मोड़ने वाला
दिल में फिर उतर रहा है दिल तोड़ने वाला

Apanon Ke Beech Begaane Ho Gae Hain
Pyaar Ke Lamhe Anajaane Ho Gae Hain
Jahaan Par Phool Khilate The Kabhi
Aaj Vahaan Par Viraan Ho Gae Hain

अपनों के बीच बेगाने हो गए हैं
प्यार के लम्हे अनजाने हो गए हैं
जहाँ पर फूल खिलते थे कभी
आज वहां पर वीरान हो गए हैं

‏Jo Shakhs Tere Tasawwur Se He Mahak Jaye
Socho Tumhare Didar Me Uska Kya Hoga
जो शख्स तेरे तसव्वुर से हे महक जाये
सोचो तुम्हारे दीदार में उसका क्या होगा


Beautiful Hindi Love Shayari

Mohabbat Ka Ehsas To Hum Dono Ko Hua Tha
Fark Sirf Itna Tha Ki Usne Kiya Tha Aur Mujhe Hua Tha
मोहब्बत का एहसास तो हम दोनों को हुआ था
फर्क सिर्फ इतना था की उसने किया था और मुझे हुआ था

Saanson Ki Dor Chhootatee Ja Rahi Hai
Kismat Bhi Hame Dard Deti Ja Rahee Hai
Maut Ki Taraph Hain Kadam Hamaare
Mohabbat Bhi Ham Se Chhootati Ja Rahi Hai

सांसों की डोर छूटती जा रही है
किस्मत भी हमे दर्द देती जा रही है
मौत की तरफ हैं कदम हमारे
मोहब्बत भी हम से छूटती जा रही है

Samjhta Hi Nahi Wo Mere Alfaz Ki Gahrayi
Maine Har Lafz Kah Diya Jise Mohabbat Kahte Hai
समझता ही नहीं वो मेरे अलफ़ाज़ की गहराई
मैंने हर लफ्ज़ कह दिया जिसे मोहब्बत कहते है


Love Shayari For Girlfriend & Boyfriend

Samandar Na Sahi Par Ek Nadi To Honi Chahiye
Tere Shahar Me Zindagi Kahin To Honi Chahiye
समंदर न सही पर एक नदी तो होनी चाहिए
तेरे शहर में ज़िन्दगी कही तो होनी चाहिए

Nazaron Se Dekho Toh Aabaad Ham Hain
Dil Se Dekho Toh Barbaad Ham Hain
Ziwan Ka Har Lamha Dard Se Bhar Gaya
Phir Kaise Kah Den Aazaad Ham Hain

नज़रों से देखो तोह आबाद हम हैं
दिल से देखो तोह बर्बाद हम हैं
जीवन का हर लम्हा दर्द से भर गया
फिर कैसे कह दें आज़ाद हम हैं

Mujhe Nahi Maloom Woh Pehli Baar Kab Acha Laga
Magar Uske Baad Kabhi Bura Bhi Nahi
मुझे नहीं मालूम वो पहली बार कब अच्छा लगा
मगर उसके बाद कभी बुरा भी नहीं


Thand Love Shayari

Sacchi Mohabbat Kabhi Khatam Nahi Hoti
Waqt Ke Saath Khamosh Ho Jati Hai
सच्ची मोहब्बत कभी खत्म नहीं होती
वक़्त के साथ खामोश हो जाती है

Zindagi Ke Safar Mein Aapaka Sahaara Chaahie
Aapake Charanon Ka Bas Aasara Chaahie
Har Mushkilon Ka Hansate Hue Saamana Karenge
Bas Thaakur Ji Aapaka Ek Ishaara Chaahie

ज़िन्दगी के सफ़र में आपका सहारा चाहिए
आपके चरणों का बस आसरा चाहिए
हर मुश्किलों का हँसते हुए सामना करेंगे
बस ठाकुर जी आपका एक इशारा चाहिए

Jis Dil Main Basa Tha Naam Tera Humne Wo Tod Diya
Na Hone Diya Tujhe Badnaam Bas Tere Naam Lena Chod Diya
जिस दिल में बसा था नाम तेरा हमने वो तोड़ दिया
न होने दिया तुझे बदनाम बस तेरे नाम लेना छोड़ दिया

मैं बन जाऊं रेत सनम,,
तुम लहर बन जाना…
भरना मुझे अपनी बाहों में
अपने संग ले जाना..!!

मोहब्बत की कहूँ देवी या तुमको बंदगी कह दूँ,
बुरा मानो न गर हमदम तो तुमको ज़िन्दगी कह दूँ।❤

अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ,
जैसे कोई खूबसूरत जगह हो हसीन शाम के साथ।

जी चाहे कि दुनिया की हर एक फ़िक्र भुला कर,
दिल की बातें सुनाऊं तुझे मैं पास बिठाकर।

ये लकीरें ये नसीब ये किस्मत,
सब फ़रेब के आईने हैं,
हाथों में तेरा हाथ होने से ही,
मुकम्मल ज़िन्दगी के मायने हैं।

जरा छू लूँ तुमको कि मुझको यकीं आ जाये,
लोग कहते हैं मुझे साये से मोहब्बत है।

कुछ हदें हैं मेरी कुछ हदें हैं तेरी..!!
लेकिन दायरों में भी इश्क़ होता है…!!❤

छुपा लूं तुझको अपनी बाँहों में इस तरह,
कि हवा भी गुजरने की इजाज़त मांगे,
मदहोश हो जाऊं तेरे प्यार में इस तरह,
कि होश भी आने की इजाज़त मांगे।

चाहत बन गए हो तुम,
कि आदत बन गए हो तुम,
हर सांस में यूं आते जाते हो
जैसे मेरी इबादत बन गए हो तुम।

हुस्न-ए-बेनजीर के तलबगार हुए बैठे हैं,
उनकी एक झलक को बेकरार हुए बैठे हैं,
उनके नाजुक हाथों से सजा पाने को,
कितनी सदियों से गुनाहगार हुए बैठे हैं।

Latest Love Shayari In Hindi


वो लम्हा बना दो मुझे…
जो गुजर कर भी… तुम्हारे साथ रहे…!!

मेरे सीने में एक दिल है❤
उस दिल की धड़कन हो तुम…

पाना और खोना तो किस्मत की बात है,
मगर चाहते रहना तो अपने हाथ में है।

हमेशा के लिए रख लो ना, पास मुझे अपने
कोई पूछे तो बता देना, किरायेदार है दिल का!!

कुछ यूँ उतर गए हो मेरी रग-रग में तुम, कि खुद से पहले एहसास तुम्हारा होता है।

मैं वक़्त बन जाऊं तू बन जाना कोई लम्हा,
मैं तुझमें गुजर जाऊं तू मुझमें गुजर जाना।

तुम्हारा इश्क़ मेरे लिए हवा जैसा है
जरा सा कम हो तो सांसे रुकने लगती हैं।

तेरे अहसास की खुशबू रग रग में समाई है,
अब तू ही बता क्या इसकी भी कोई दवाई है।

हाथ थामे रखना दुनिया में भीड़ भारी है,
खो ना जाऊं कहीं मै, ये जिम्मेदारी तुम्हारी है।

रिश्तों को बस इस तरह से बचा लिया करो,
कभी मान जाया करो तो कभी मना लिया करो..

True Love Status

मुसाफर इश्क़ का हूं मैं
मेरी मंज़िल मुहब्बत है,
तेरे दिल में ठहर जाऊं
अगर तेरी इजाज़त है।

मिल जाओ ऐसे जैसे अंधेरे से
उजाले,, में सवेरा हो जाऊं,,
बस जाओ मुझ में रूह बन
कर,, में सुनहरा हो जाऊं।।

मेरी आंखों में यही हद से
ज्यादा बेशुमार है,
तेरा ही इश्क़ तेरा ही दर्द
तेरा ही इंतजार है।

मेरी इबादत का कोई वक्त,
मुकर्रर नही होता…
तुम ख्यालों में आते हो..
हम सजदे में बैठ जाते हैं..!!!

अल्फाज़ की शक्ल में एहसास लिखा जाता है,
यहाँ पर पानी को प्यास लिखा जाता है,
मेरे जज़्बात से वाकिफ है मेरी कलम भी,
प्यार लिखूं तो तेरा नाम लिखा जाता है।

कुछ हिन्दी दर्द भरी शायरियां

वो कहते की अगर नसीब होगा मेरा तो हम उन्है जरुर पायेँगे.. हम पुछते है उनसे अगर हम बदनसीब हुये तो उसके बिना कैसे जी पायेँगे..

Hamara Dam Nikala Hai, Shayari about Love

Abhi Aaye, Abhi Baithe, Abhi Daman Sambhala Hai,
Tumhari Jaoon Jaoon Ne Hamara Dam Nikala Hai.

अभी आए, अभी बैठे, अभी दामन संभाला है,
तुम्हारी जाऊं जाऊं ने हमारा दम निकाला है।

Ishq Mohabbat Deevangi... Ye Bas Lafj The,
Jab Tum Mile Tab In Lafjon Ko Mayne Mile.

इश्क मोहब्बत दीवानगी... ये बस लफ्ज थे,
जब तुम मिले तब इन लफ्जों को मायने मिले।

Tera Yakeen Ban Jaun

Ishq Mein Tera Yakeen Ban Jaun, Dard Mein Tera Sukoon,
Tum Rakho Kadam Jahan Khuda Kare Main Vo Jami Ban Jaun.

इश्क में तेरा यकीन बन जाऊं, दर्द में तेरा सुकूं,
तुम रखो कदम जहाँ, खुदा करे मैं वो जमीं बन जाऊं।

Kaash... Kisi Lakeer Mein Mil Jaoon Main,
Mujhe Kuch Karib Se Dekhne De #Hatheli Teri.

काश... किसी लकीर में मिल जाऊं मैं,
मुझे कुछ करीब से देखने दे #हथेली तेरी।


Bejubaan Hi Mana Hai, Two Line Shayari

Bemishal Hai Yun Aapka Shayari Mein Mujhe Likhna,
Varna To Sabne Mujhe Sada... Bejubaan Hi Mana Hai.

बेमिशाल है यूँ आपका शायरी में मुझे लिखना,
वरना तो सबने मुझे सदा... बेजुबां ही माना है।


Tujhe Agar Meri Zindagi Mein Shaamil Hona Hai,
To Apnao Mujhe Meri Har Kami Ke Saath.

तुझे अगर मेरी जिंदगी में शामिल होना है,
तो अपनाओ मुझे मेरी हर कमी के साथ।

Unchaiyo Ke Shikhar Tak

Ye Raste Le Jayenge Unchaiyo Ke Shikhar Tak, Haunsla Rakh,
Kabhi Suna Hai Ki... Andhere Ne Savera Hone Na Diya Ho.

ये रास्ते ले जायेंगे ऊँचाइयों के शिखर तक, हौंसला रख,
कभी सुना है कि... अँधेरे ने सवेरा होने न दिया हो।

Junoon, Hausla, Aur Pagalpan Aaj Bhi Vahi Hai,
Maine #Jeene Ka Tareeka Badla Hai #Tevar Nahin.

जुनून, हौसला, और पागलपन आज भी वही है,
मैंने #जीने का तरीका बदला है #तेवर नहीं।

Ek Arshe Baad, Two Line Shayari

Ek Arshe Baad... Unko Hamari Yaad Aayi,
Dil Khush To Hua Na Jane Kyun Aankh Bhar Aayi.

एक अर्शे बाद... उनको हमारी याद आयी,
दिल खुश तो हुआ न जाने क्यों आँख भर आयी।

Choor Choor Ho Gaya Sarfiri Hawaon Ka Sara Guroor,
Ik Diya Khuli Chhat Par Raatbhar Jalta Raha.

चूर चूर हो गया सरफिरी हवाओं का सारा ग़ुरूर,
इक दिया खुली छत पर रातभर जलता रहा।

तेरी परछाई बन कर तेरे साथ रहने का इरादा करते हैं,
कभी छोड़ेंगे नही तेरा साथ तेरे साथ मरने का वादा करते है।

💖 Love shayari 💖

अब हम उनसे नही करते है ज्यादा बात,
क्योंकि उनसे मिलके रोक नही पाते है हम अपने जज्बात।

🌹 Beautiful hindi love shayari 🌹

दोनों की पहली चाहत थी,
दोनों एक दूसरे को टूट कर चाहा करते थे,
वो कसमे लिखा करती थी,
और हम वादे लिखा करते थे।

⭐ Best love shayari ⭐

मेरे आँखों के ख्वाब और दिल के अरमान हो तुम,
तुझसे ही मैं हूँ मेरी पहचान हो तुम,
मैं अगर जमी हूँ तो मेरा आसमान हो तुम,
सच कहूँ मेरे लिए मेरा जहां हो तुम।

हमे इस बात से कोई फर्क नही पड़ता अापने किसे चाहा और कितना चाहा,
हम तो सिर्फ इतना जानते है हमने तो सिर्फ आपको चाहा और हद से ज्यादा चाहा।

Hindi Shayari about Siyasat

Read Best Hindi Shayari about Siyasat (Politics)

Falsafa Samjho Na Asraar-e-Siyasat Samjho,
Zindagi Sirf Hakiqat Hai Hakiqat Samjho,
Jaane Kis Din Hon Hawayein Bhi Neelam Yahan,
Aaj To Saans Bhi Lete Ho Ghaneemat Samjho.
फलसफा समझो न असरारे सियासत समझो,
जिन्दगी सिर्फ हकीक़त है हकीक़त समझो,
जाने किस दिन हो हवायें भी नीलाम यहाँ,
आज तो साँस भी लेते हो ग़नीमत समझो।

Samjhne Hi Nahi Deti Siyasat Hum Ko Sachchai,
Kabhi Chehra Nahi Milta Kabhi Darpan Nahi Milta.
समझने ही नहीं देती सियासत हम को सच्चाई,
कभी चेहरा नहीं मिलता कभी दर्पन नहीं मिलता।

Jo Teer Bhi Aata Woh Khaali Nahi Jata,
Mayoos Mere Dil Se Sawali Nahi Jata,
Kaante Hi Kiya Karte Hain Phoolo Ki Hifazat,
Phoolo Ko Bachane Koi Maali Nahi Aata.
जो तीर भी आता वो खाली नहीं जाता,
मायूस मेरे दिल से सवाली नहीं जाता,
काँटे ही किया करते हैं फूलों की हिफाज़त,
फूलों को बचाने कोई माली नहीं जाता।

Ab Na Main Hun, Na Baaki Hai Zamane Mere,
Fir Bhi MashHoor Hain Shaharon Mein Fasane Mere,
Zindagi Hai Toh Naye Zakhm Bhi Lag Jayenge,
Ab Bhi Baaki Hain Kayi Dost Puraane Mere.
अब ना मैं हूँ, ना बाकी हैं ज़माने मेरे​,
फिर भी मशहूर हैं शहरों में फ़साने मेरे​,
ज़िन्दगी है तो नए ज़ख्म भी लग जाएंगे​,
अब भी बाकी हैं कई दोस्त पुराने मेरे।

Hindi Shayari, Behtar Hai Muflisi Meri

Beautiful Shayaris in Hindi and English Font

Kahin Behtar Hai Teri Ameeri Se Muflisi Meri,
Chand Sikkon Ki Khaatir Tune Kya Nahi Khoya Hai,
Mana Nahi Hai Makhmal Ka Bichhauna Mere Paas,
Par Tu Yeh Bataa Kitni Raatein Chain Se Soya Hai.
कहीं बेहतर है तेरी अमीरी से मुफलिसी मेरी,
चंद सिक्कों की खातिर तूने क्या नहीं खोया है,
माना नहीं है मखमल का बिछौना मेरे पास,
पर तू ये बता कितनी रातें चैन से सोया है।

Hindi Shayari, Lahu Lahu Hum The

Very Nice Shayari about Riots

Humara Zikr Bhi Ab Jurm Ho Gaya Hai Wahan,
Dino Ki Baat Hai Mefil Ki Aabru Hum The,
Khayal Tha Ke Yeh Pathrav Rok Dein Chal Kar,
Jo Hosh Aaya Toh Dekha Lahu Lahu Hum The.
हमारा ज़िक्र भी अब जुर्म हो गया है वहाँ,
दिनों की बात है महफ़िल की आबरू हम थे,
ख़याल था कि ये पथराव रोक दें चल कर,
जो होश आया तो देखा लहू लहू हम थे।

Best Dosti Shayari in Hindi

दोस्ती का फ़र्ज़ यूँ ही निभाते रहेंगे
वक्त बेवक्त आपको सताते रहेंगे
दुआ करो के उम्र लम्बी हो हमारी
वरना याद बन के आपको सताते रहेंगे. ?
Dosti Ka Farz Yun Hi Nibhate Rahenge
Wakt Bewakt Aapko Satate Rahenge
Dua Karo Ke Umar Lambi Ho Hamari
Varna Yaad Ban Ke Aapko Satate Rahenge. ?

चुप रहते हैं के कोई खता न हो जाए
हमसे कोई रुस्वा न हो जाए
बड़ी मुश्किल से कोई अपना बना है
मिलने से पहले ही जुदा न हो जाए.
Chup Rahte Hain Ke Koi Khata Na Ho Jaaye
Humse Koi Ruswa Na Ho Jaaye
Badi Muskil Se Koi Apna Bana Hai
Milne Se Pahle Hi Juda Na Ho Jaaye.

यादें दो दिलों के फैसले को काम करती है
ज़िन्दगी आप जैसे दोस्तों पर नाज़ करती हैं,
मत हो उदास के आप दूर हैं हमसे क्यूँ के..
दूरियां ही रिश्तों को और खास करती हैं. ?
Yaadein Do Dilon Ke Faasle Ko Kaam Karti Hai
Zindagi Aap Jaise Doston Par Naaz Karti Hain
Mat Ho Udas Ke Aap Dur Hain Humse Kyun Ke..
Duriyan Hi Rishton Ko Aur Khas Karti Hain. ?

तूफ़ान से उजड़ी हुआ बस्ती फिर बस जाती है
हर पतझड़ के बाद बहार आ जाती है
मगर ऐ दोस्त तू क्या जाने दोस्ती की कदर,
तेरी ज़िन्दगी में सुबह होने से पहले ही शाम आजाती है.
Tufaan se ujadi huya basti fir bas jaati hai
Har patjhad ke baad bahaar aa jati hai
Magar e dost tu kyaa jaane dosti ki kadar
Teri zindagi mein subah hone se pehle hi sham ajaati hai.

यु तो हमें लाखों मिले थे अपने
जो मिलकर चले गए
कुछ तेरे जैसे भी मिले
जो वादा कर के मुकर गए
मगर हमारी मज़बूरी है,
निभाएंगे ये दोस्ती उम्र भर
क्योंकि गलती से तुझ से दोस्ती के
चंद वादे जो कर गए!
Yu to hame lakhon mile the apne
Jo milkar chale gaye
Kuch tere jaise bhi mile
Jo vada kar k mukar gaye
Magar Hamari majburi hai
Nibhyenge ye dosti umar bhar
Kyoki Galati se tujh se dosti ke
Chand vaade jo kar gaye!

हंसी के रास्ते पे चला करो
खुशियो की महक लिया करो
प्यार से दिलों को छुआ करो
जहाँ तुम्हे गम नज़र आये
इस नाचीज़ को याद किया करो,
हर कली तुझ से ख़ुश्बू उधार मांगे
आफताब तुझसे नूर उधार मांगे
रब करे तू दोस्ती ऐसी निभाए की लोग तेरी दोस्ती उधार मांगे. ?
Hasi Ke Raste Pe Chala Karo
Khushiyo Ki Mahak Liya Karo
Pyar Se Dilon Ko Chuha Karo
Jahan Tumhe Gum Nazar Aaye
Is Nacheez Ko Yaad Kiya Karo
Har Kali Tujhse Khushboo Udhar Mange
Aftab Tujhse Noor Udhar Mange
Rab Kare Tu Dosti Aisi Nibhaye Ki Log Teri Dosti Udhar Mange. ?

उन फूलों से दोस्ती क्या करोगे
जो एक दिन मुरझा जायेंगे
करना है दोस्ती तो हम जैसे काँटों से करो
जो एक बार चुभे तो बार-बार याद आएंगे.
Unn phoolon se dosti kya karoge
Jo ek din murjha jayenge
Karna hai dosti to hum jaise kaanton se karo
Jo ek baar chubhe toh baar-baar yaad ayenge.


Latest Friendship Shayari 2021

जिस लड़की क चेहरे पर आज कल नक़ाब होता है,
वो नक़ाब आशिक़ के लिए अज़ाब होता है,
मत मारना नक़ाब वाली लड़की पे मेरे दोस्त,
खूबसूरत पैकिंग में माल अक्सर ख़राब होता है. ?
Jis ladki k chehre par aaj kal naqab hota hai,
Wo naqab ashiq k liye azab hota hai,
Mat marna naqab wali ladki pe mere dost,
Khubsurat packing me maal aksar kharab hota hai. ?

फिर उम्मीदों भरी सुबह आई है,
सूरज को साथ लाई है,
हमारी दोस्ती का ये असर तो देखो,
की हवाएं भी आपको गुड मॉर्निंग कहने आई है.
Fir umido bhari SUBAH aayi hai,
SURAJ ko sath layi hai,
Hamari dosti ka ye asar to dekho,
Ki Hawaye bhi aapko Good Morning Kehne aayi hai.

ऐ चाँद मेरे दोस्त को एक तोहफ़ा देना,
तारों की महफ़िल संग रौशनी करना,
छुपा लेना अंधेरे को.. हर रात के बाद एक खूबसूरत सवेरा देना. ?
Ae chand mere dost ko ek tohfa dena,
Taro ki mehfil sang roshni karna,
Chhupa lena andhere ko.. Har raat ke baad ek khubsurat savera dena. ?

अगर मिलती मुझे दो दिन की बादशाहत,
ऐ दोस्त तो हमारी रियासत में तेरे नाम के सिक्के चला करते..
Agar milti mujhe do din ki Baadsahat,
Ae Dost To Hamari Riyast Me Tere Naam Ke Sikke Chala Karte..

दुनिया में सभी है अजनबी,
हम हैं आपके लिए अजनबी,
आप हैं मेरे लिए अजनबी,
ये अजनबी ही बन जाते हैं ज़िंदगी,
की अजनबी से ही होती है मोहब्बत और दोस्ती.
Duniya me sabhi hain ajnabi,
Hum hain aap ke liye ajnabi,
Aap hain mere liye ajnabi,
Ye ajnabi hi ban jate hain zindgi,
Kyuki ajnabi se hi hoti hai mohabbat aur dosti.

बहुत खूबसूरत होते है,
वो पल जब कोई दोस्त साथ होते है,
लेकिन उससे भी खूबसूरत होते है,
वो लम्हे जब दूर रहकर भी वो हमें याद करते है. गुड नाईट ?
Bahut khubsurat hote hai,
Wo pal jab koi dost saath hote hai,
Lekin usse bhi khubsurat hote hai,
Wo lamhe jab dur rahkar bhi wo humein yaad karte hai. Good Night ?

दिल में जगे अरमानो को कभी मिटा न देना,
देकर होतो को कभी रुला न देना,
इस बात का बहाना की हम दूर है आपसे,
कभी अपने इस दोस्त को भुला न देना.
Dil me jage armano ko kabhi mita na dena,
Dekar hoto ko kabhi rula na dena,
Is baat ka bahana ki hum dur hai apse,
Kabhi apne is dost ko bhula na dena.


Best Love Shayari for Girlfriend

जीने के लिए नहीं चाहा है तुम्हें,
तुम्हें चाहने के लिए जीते अब हम।

कौन कहता है संवरने से बढ़ती है खूबसूरती,
दिल मैं चाहत हो तो चेहरे यू ही निखर आते है। ❤️️

सब ने चाहा कि उसे हम ना मिलें,
हम ने चाहा उसे गम ना मिलें,
अगर ख़ुशी मिलती है उसे हम से जुदा होकर,
तो दुआ है ख़ुदा से कि उसे कभी हम ना मिलें।

मौत ने आँखें मिलाई थी कई बार मुझसे
पर तेरा दीवाना किसी और पे मरता कैसे!!

जिसको याद करने से होठों पे मुस्कराहट आ जाये…

ऐसा एक खूबसूरत ख़याल हो तुम…

कोई दिल की ख़ुशी के लिए,
तो कोई दिल्लगी के लिए..
हर कोई प्यार ढूंढता है यहाँ,
अपनी तनहा सी ज़िन्दगी के लिए…

दर्द तो सभी को होता है,
बस हमदर्द नसीब वालों को मिलते हैं। ❤️️

तड़प रहे हैं हम तेरे एक अल्फाज के लिए
अपनी खामोशी तोड़ दे हमे जिंदा रखने के लिए
Latest Love Shayari for Boyfriend
Best Love Shayari in Hindi

शिक़वा करूँ भी तो किससे?
दर्द भी मेरा है, और दर्द देने वाला भी मेरा।

दिल को हज़ार चीखने चिल्लाने दीजिए,
जो आपका नही है उसे जाने दीजिए।

बेवफाओ की इस दुनिया में संभल कर चलना दोस्तों…
यहां लोग मोहब्बत से भी बर्बाद कर देते हैं।
Bewafai ke is duniya mein sambhal kar chalana doston,
Yahaan log mohabbat se bhi barbaad kar dete hain.


सही ढंग से मन की बात को किसी के पास पहुंचाना एक कला है. अब ऐसे में यह बात सामने आती है कि ऐसा क्या किया जाए कि आपके इमोशन को वह स्वीकार कर लें. अगर आप सही ढंग से अपने प्यार का इजहार करेंगे तो मंजूर होने की संभवाना बढ़ जाती है. अपने प्रेमी को प्रभावित करने के लिए अपने प्यार का इज़हार करने के लिए इन लव शायरियों के माध्यम से आप निश्चित रूप से अपने प्रियतम के दिल मे एक ख़ास जगह बनाने में सफ़ल होंगे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
To Top