बिहार: RJD का दावा हमारे संपर्क में जदयू के 17 विधायक , नीतीश कुमार को ऑफर दिया ऑफर

.
0

राजद के नेताओं की तरफ से नीतीश कुमार को नहागठबंधन में शामिल करने का ऑफर दिया गया है। लेकिन इसी बीच राजद के एक बड़े नेता ने दावा किया है कि जदयू के 17 विधायक राजद के संपर्क में हैं। 


यह दावा पार्टी के बड़े नेता श्याम रजक का है। श्याम रजक का कहना है कि जदयू के 17 विधायक राजद के साथ संपर्क में हैं। श्याम रजक ने इसके आगे भी कहा कि दलबदल कानून को देखते हुए और विधायकों की संख्या बढ़ाई जा रही है और बहुत जल्द वो संख्या पूरी हो जाएगी। इसके बाद राजद के दो बड़े नेताओं ने नीतीश कुमार को ऑफर देकर बिहार की राजनीति को और गरमा दिया था।

बिहार: RJD का दावा हमारे संपर्क में जदयू के 17 विधायक , नीतीश कुमार को ऑफर दिया ऑफर

राजद नेता और पूर्व मंत्री विजय प्रकाश का कहना है कि केंद्र की राजनीति करने में राजद पूरी ताकत से नीतीश कुमार की मदद करेगी। इससे पहले ही उदय नारायण चौधरी ने अपने एक बयान में कहा था कि नीतीश कुमार तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाएं और खुद प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बनें। केंद्र की राजनीति में राजद जदयू पार्टी का साथ देगा।


बिहार में चल रहे सियासी घमासान पर विराम लगाने और राजद की ओर से मिल रहे ऑफऱ के बीच जदयू ने अपनी सफाई पेश की है। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि जो लोग चुनाव के पहले नालंदा की किसी सीट से नीतीश जी को चुनाव लड़ने की चुनौती दे रहे थे वो अब अचानक बड़े-बड़े बयान देने लगे हैं। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने आगे भी कहा कि राजनीति में गद्दी की हताशा तो जल्दी दिखाई नहीं देती, ये राजद नेताओं की गद्दी पाने की छटपटाहट है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)
To Top